हालात

निक्की हत्याकांड: गोवा, हिमाचल भागने की थी साहिल की योजना, टिकट न मिलने पर बदला प्लान, जानें उस रात क्या हुआ था?

23 वर्षीय निक्की यादव और उसका कथित हत्यारा लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत शहर से भागने की योजना बना रहे थे। वे निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन भी गए, लेकिन गोवा के लिए टिकट पाने में असफल रहे। यह तथ्य एक जांच के बाद सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

निक्की हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आरोपित साहिल गहलोत से हत्या से जुड़े राज उगलवालने में जुटी हुई है। दूसरी ओर इस हत्याकांड में लगातार नए राज सामने आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, निक्की यादव और उसकी हत्या करने वाला साहिल गहलोत दोनों भागने की योजना बना रहे थे। दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन भी गए थे, लेकिन उन्हें गोवा का टिकट नहीं मिला। इसके बाद प्लान बदल दिया। हिमाचल के लिए टिकट की कोशिश की, नहीं मिला, उसके बाद फिर प्लना बदल लिया।

Published: undefined

23 वर्षीय निक्की यादव और उसका कथित हत्यारा लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत शहर से भागने की योजना बना रहे थे। वे निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन भी गए, लेकिन गोवा के लिए टिकट पाने में असफल रहे। यह तथ्य एक जांच के बाद सामने आया है। अधिकारी के अनुसार नौ फरवरी की रात मित्रांव गांव निवासी आरोपी गहलोत युवती से मिलने उसके उत्तम नगर स्थित आवास पर गया, जहां वह अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी।

अधिकारी ने कहा, गहलोत वहां दो-तीन घंटे रुका और बाद में दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन गए। लेकिन गोवा का टिकट नहीं मिल पाने के कारण, उन्होंने अपना प्लान बदलकर हिमाचल प्रदेश कर लिया और आईएसबीटी, कश्मीरी गेट पहुंच गए।

Published: undefined

एक सूत्र ने कहा, दोनों जब आईएसबीटी पहुंचे, तो उनके बीच बहस छिड़ गई। इसी बीच गहलोत के पास उसके घर से लगातार फोन आ रहा था। बहस बढ़ने पर वह हिंसक हो गया।
10 फरवरी को सुबह करीब 8 बजे उसने कार के अंदर डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया। हत्या कश्मीरी गेट क्षेत्र के पास की गई थी। बीफार्मा स्नातक गहलोत शव के साथ मित्राओं गांव के पास लगभग 45 किमी दूर अपने ढाबे तक गया, जहां उसने शव को एक रेफ्रिजरेटर में भर दिया और आगे बढ़ गया।

आरोपी द्वारा किए गए खुलासे को पुलिस द्वारा सत्यापित किया जाना बाकी है और जांच दल पूरे मार्ग के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहा है।

Published: undefined

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि शादी करने के दो दिन बाद निक्की के शव को ढाबे पर देखने गया था। साहिल जानना चाहता था कि फ्रिज को किसी ने खोला तो नहीं या ढाबे पर कोई गया तो नहीं था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined