हालात

विकास की दावे करने वाली योगी सरकार पर नितिन गडकरी का तंज, कहा- यूपी की बसों में हॉर्न के अलावा सब बजता है

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसा है। उत्तर प्रदेश के बलिया में एक सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बस ऐसी हैं, जिनमें हॉर्न के अलावा सब बजता है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

यूपी में विकास और अच्छे कामों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी पीठ को लाख थपथपाते रहे हो लेकिन बीजेपी के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दावों को झूठा बता दिया है। योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यहां की बसों में हार्न के अलावा सब कुछ बजता है।

Published: 11 May 2019, 11:11 AM IST

दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने यूपी के बलिया पहुंचे थे। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बस ऐसी हैं, जिनमें हॉर्न के अलावा सब बजता है। गडकरी ने यूपी की परिवहन विभाग की बसों की तुलना महाराष्ट्र सरकार की बसों से करते हुए हुए कहा कि हमारे यहां बस यूपी की बस जैसी नहीं हैं। हमारे नागपुर में 35 एयर कंडीशनर बसें है, जो इथेनॉल से चलती हैं।

Published: 11 May 2019, 11:11 AM IST

यह कोई पहला मामला नहीं है कि नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी के नेता और पीएम मोदी पर हमला बोला हो। इससे पहले कई बार इशारों-इशारों में हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सिर्फ अच्छा बोलने से कोई चुनाव नहीं जीत सकता। हाल ही में नितिन गडकरी ने तीन राज्यों में बीजेपी की हार के बारे में कहा था कि, “सफलता के तो कई पिता (दावेदार) होते हैं, लेकिन असफलता अनाथ होती है। जहां सफलता है, वहां श्रेय लेने वालों की होड़ लगी होती है, लेकिन हार में हर कोई एक दूसरे पर उंगली उठाने लगता है।”

इसे भी पढ़ें: नितिन गडकरी ने पंडित नेहरू को याद करते हुए किया मोदी-शाह के नेतृत्व पर हमला, कहा: सहिष्णुता देश की सबसे बड़ी पूंजी

Published: 11 May 2019, 11:11 AM IST

इतना ही नहीं नितिन गडकरी ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी शिविरों पर किए गए एयर स्ट्राइक पर भी अपनी पार्टी को नसीहत दिया था। उन्होंने कहा था कि आतंकियों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की कार्रवाई को आम चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए और न ही किसी को इसका राजनीतिक लाभ या श्रेय लेना चाहिए।

Published: 11 May 2019, 11:11 AM IST

इसके अलावा मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर इशारों ही इशारों में बड़ा हमला बोला था। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा था, “सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, लेकिन दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए जाएं तो जनता उनकी पिटाई भी करती है। इसलिए सपने वहीं दिखाओ जो पूरे हो सकें।”

इसे भी पढ़ें: गडकरी का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकें, नहीं तो जनता करती है पिटाई

Published: 11 May 2019, 11:11 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 May 2019, 11:11 AM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल