हालात

TMC की जीत के एक दिन बाद नीतीश ने दी बधाई, ममता का नाम लेने से किया परहेज, कहीं बीजेपी का खौफ तो नहीं!

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक ट्वीट कर एक साथ सभी राज्यों में हुए चुनाव में विजयी पार्टियों को भी बधाई और शुभकामनाएं दीं। नीतीश ने अपने पहले ट्वीट में बीजेपी को बधाई दी और उसके बाद अन्य दलों को बधाई दी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की शानदार जीत के एक दिन बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टीएमसी को बधाई दी है। हालांकि, नीतीश ने इस क्रम में ममता बनर्जी का नाम लेने से परहेज रखा। इसे लेकर सवाल उठने लगे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि कहीं यह बीजेपी के खौफ का असर तो नहीं है।

Published: undefined

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक ट्वीट कर एक साथ अन्य राज्यों में हुए चुनाव में विजयी पार्टियों को भी बधाई और शुभकामना दी है।
नीतीश ने अपने पहले ट्वीट में बीजेपी को बधाई दते हुए लिखा, "असम में दूसरी बार और पुडुचेरी में विजय हासिल करने पर भारतीय जनता पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

Published: undefined

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टीएमसी को बधाई दी है। इस दौरान हालांकि उन्होंने ममता बनर्जी का नाम नहीं लिया। उन्होंने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

Published: undefined

इसके अलावे एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "एम के स्टालिन जी इस जीत पर मेरी बधाई स्वीकारें। 2017 और 2018 में जब मैं चेन्नई यात्रा पर आया था तो कामना किया था कि आप तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनें। मुझे भरोसा है कि आप अपने पिताजी के आदर्शों पर चलते हुए राज्य को नयी ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।" इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल के पी विजयन को भी बधाई दी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined