हालात

नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव पर अमित शाह को दिया करारा जवाब, कहा- जितना जल्दी हो, उतना अच्छा, हमलोग हमेशा तैयार

पटना से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक गलियारों में इन दिनों चर्चा तेज है कि मोदी सरकार समय से पहले आम चुनाव करा सकती है। नीतीश कुमार ने कहा कि भारत सरकार को अधिकार है। पार्लियामेंट का चुनाव थोड़ा पहले भी करा सकते हैं।

नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव पर अमित शाह को दिया करारा जवाब
नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव पर अमित शाह को दिया करारा जवाब फोटोः IANS

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा समय से पहले लोकसभा चुनाव कराने की दिल्ली से पटना तक चल रही चर्चाओं और एक दिन पहले अमित शाह के बिहार में जल्द चुनाव होने की आशंका जाहिर करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि देश में जितना जल्दी चुनाव हो, उतना अच्छा है। हमलोग चुनाव के लिए हमेशा तैयार हैं।

Published: undefined

दरअसल बिहार दौरे के क्रम में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा था कि बिहार में जल्द चुनाव हो सकते हैं। पत्रकारों ने सोमवार को जब इस बयान के संबंध नीतीश कुमार से पूछा तो उन्होंने कहा कि वे लोग तो पूरे देश में जल्द चुनाव कराना चाहते हैं, तो जल्दी कराएं, हमलोग तो इंतजार कर रहे हैं।

Published: undefined

पटना से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक गलियारों में इन दिनों चर्चा तेज है कि मोदी सरकार समय से पहले आम चुनाव करा सकती है। नीतीश कुमार ने इसी पर कहा कि जितना जल्दी चुनाव करा दें, उतना अच्छा है। हमलोग तो हर समय तैयार हैं। भारत सरकार को अधिकार है। पार्लियामेंट का चुनाव थोड़ा पहले भी करा सकते हैं।

Published: undefined

संसद में देश के मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति को लेकर लाए जाने वाले संभावित विधेयक पर नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी बात सामने आएगी उस पर सभी पार्टी के लोग अपनी बात रखेंगे, अभी सब कुछ सामने आने दीजिए, उसके बाद सभी बात रखेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined