हालात

इस राज्य में लगने जा रहा है पूर्ण लॉकडाउन! 13 से 18 जनवरी तक पूजा स्थल रहेंगे बंद

तमिलनाडु सरकार ने घोषणा की है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 14 से 18 जनवरी तक आम जनता को पूजा स्थलों में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। 16 जनवरी (रविवार) को राज्य में पूर्ण रूप से लॉकडाउन रहेगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

तमिलनाडु सरकार ने घोषणा की है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 14 से 18 जनवरी तक आम जनता को पूजा स्थलों में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। 16 जनवरी (रविवार) को राज्य में पूर्ण रूप से लॉकडाउन रहेगा। हालांकि, आवश्यक सेवाओं में छूट दी जाएगी। ये जानकारी राज्य सरकार ने एक बयान में दी। बसों में यात्रियों को बैठने की क्षमता के 75 प्रतिशत तक ही अनुमति दी जाएगी और राज्य में मौजूदा कोरोना प्रतिबंध 31 जनवरी तक जारी रहेंगे।

Published: undefined

तमिलनाडु में सोमवार को कोरोना के 13,958 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 62,767 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने राज्य के लोगों को सावधान रहने और घर पर त्योहार मनाने के लिए कहा है क्योंकि राज्य में तीसरी लहर शुरू हो चुकी है।

Published: undefined

स्वास्थ्य कर्मियों, अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं और 60 साल से ज्यादा उम्र के वरिष्ठ नागरिकों के लिए एहतियाती खुराक का टीका भी सोमवार से राज्य में शुरू हो गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined