हालात

डगमगा रही है पीएम मोदी की कुर्सी, इसलिए अब ‘मित्रों’ पर ही हमला शुरू कर दियाः खड़गे

खड़गे ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के वास्तविक रुझान हैं।

खड़गे बोले- डगमगा रही है मोदी की कुर्सी, इसलिए अब ‘मित्रों’ पर ही हमला शुरू कर दिया
खड़गे बोले- डगमगा रही है मोदी की कुर्सी, इसलिए अब ‘मित्रों’ पर ही हमला शुरू कर दिया फोटोः सोशल मीडिया

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को दावा किया कि देश में तीन चरणों के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुर्सी 'डगमगा रही है' और इसीलिए उन्होंने अपने ही 'मित्रों' पर हमला शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने जोर दिया कि यह चुनाव परिणामों के 'असली रुझान' को दर्शाता है।

Published: undefined

खड़गे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के वास्तविक रुझान हैं।’’

Published: undefined

दरअसल इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में एक रैली में अंबानी और अडानी का नाम लेकर कांग्रेस पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि उसने 'अंबानी-अडानी' मुद्दा उठाना क्यों बंद कर दिया है। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी घोषित करें कि इस चुनाव में अंबानी, अडाणी से कितना माल उठाया है... जरूर दाल में कुछ काला है।

Published: undefined

गौरतलब है कि पिछले दस साल में पीएम मोदी पर अंबानी और अडानी को अनुचित लाभ देने और उनसे फायदा उठाने के आरोप लगते रहे हैं। मोदी ने 2014 के चुनाव में तो अडानी के प्लेन से ही पूरे देश में प्रचार किया था। लेकिन तमाम आरोपों के बावजूद अब तक मोदी ने एक बार भी अडानी-अंबानी पर कुछ नहीं कहा था और यहां तक कि संसद में अडानी मुद्दे पर बहस भी नहीं होने दी थी। लेकिन लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के बाद अब मोदी उसी अंबानी-अडानी का नाम लेकर कांग्रेस पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर