हालात

हिमाचल प्रदेश में गडकरी के सामने भिड़े पुलिस अफसर, सीएम के सामने भी नहीं माने, चलाते रहे लात-घूंसे

पुलिस के आला अफसरों के बीच मारपीट होते देखकर मौके पर मौजूद लोगों और अन्य अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव किया। हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं की गाड़ी वहां से निकल गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आज हिमचाल प्रदेश के दौरे पर पहुंचने के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर बड़ा हंगामा हो गया। खबरों के अनुसार नितिन गडकरी आज पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंचे हैं। पहले से दो दिन के कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचकर नितिन गडकरी का स्वागत किया। इसके बाद एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकलने लगा, उसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिस अफसरों में झड़प हो गई।

Published: 23 Jun 2021, 7:03 PM IST

इस घटना के सामने आने के बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस ने जाच शुरू कर दी है। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "माननीय केंद्रीय कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी के कुल्लू दौरे के दौरान हुई घटना की जानकारी पुलिस मुख्यालय को है। डीआईजी (सीआर) मौके पर पहले से ही जांच कर रहे हैं। डीजीपी, एस. संजय कुंडू भी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके के लिए रवाना हो गए हैं।"

Published: 23 Jun 2021, 7:03 PM IST

मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान गडकरी के स्वागत में आए सीएम जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात एक एएसपी से कुल्लू एसपी की झड़प हो गई। विवाद इतना बढ़ गया एसपी कुल्लू ने एएससपी सीएम सेक्युरिटी को तमाचा जड़ दिया। इस पर एएसपी सीएम सेक्युरिटी और उनके साथ मौजूद अफसरों ने एसपी कुल्लू पर जमकर लात घूंसे चला दिए। यह घटना केंद्रीय मंत्री और सीएम के सामने हुई।

Published: 23 Jun 2021, 7:03 PM IST

पुलिस के आला अफसरों के बीच मारपीट होते देखकर मौके पर मौजूद लोगों और अन्य अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव किया। हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं की गाड़ी वहां से निकल गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, फिलहाल इस घटना को लेकर अभी तक किसी बड़े पुलिस अधिकरी का कोई बयान नहीं आया है।

Published: 23 Jun 2021, 7:03 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Jun 2021, 7:03 PM IST

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप