हालात

गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे का विरोध, जगह-जगह लगे 'गो बैक' और ‘बीजेपी बंगाल छोड़ो’ के पोस्टर

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले वहां पर कई जगहों पर 'अमित शाह गो बैक' के पोस्टर लगे हैं। मिदनापुर में आज अमित शाह का कई कार्यक्रम है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। लेकिन उन्हें विरोध का सामना करना पर पड़ रहा है।

दरअसरल, पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले वहां पर कई जगहों पर 'अमित शाह गो बैक' के पोस्टर लगे हैं। मिदनापुर में आज अमित शाह का कई कार्यक्रम है। अमित शाह पश्चिमी मिदनापुर में आज स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि देंगे। इसके अलावा वे महामाया मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

Published: undefined

बता दें कि बीजेपी को रैली की इजाजत नहीं मिलने पर शाह ने ऐलान करते हुए कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मुझे अनुमति मिलती है या नहीं। मैं निश्चित रूप से कोलकाता जाऊंगा। अगर राज्य सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहे तो कर सकती है। जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि रैली की इजाजत बहुत पहले ही दिया जा चुका है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined