हालात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की थी शिकायत, फिलहाल हालत स्थिर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सीने में दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली में सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि राष्ट्रपति कोविंद की हालत फिलहाल स्थिर है। सेना अस्पताल के डॉक्टरों का बोर्ड लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को तबीयत बिगड़ने के बाद शुक्रवार सुबह नई दिल्ली के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 75 वर्षीय राष्ट्रपति कोविंद ने आज सुबह सीने में तेज दर्द की शिकायत की, जिसके फौरन बाद उन्हें सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Published: undefined

आर्मी अस्पताल की ओर से जारी राष्ट्रपति की मेडिकल बुलेटिन में बताया कि तबीयत बिगड़ने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आज सुबह अस्पताल लाया गया। उनके सीने में दर्द हो रहा था, जिसके बाद उनकी नियमित जांच की गई। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। राष्ट्रपति को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है।

Published: undefined

आर्मी अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि राष्ट्रपति की हालत स्थिर है। अस्पताल ने कहा कि नियमित जांच कराने के बाद राष्ट्रपति को निगरानी में रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि राष्ट्रपति तब तक अस्पताल में रहेंगे, जब तक उनकी पूरी जांच नहीं हो जाती। अस्पताल ने कहा कि डॉक्टर सभी चीजों का ध्यान रख रहे हैं।

Published: undefined

इस बीच प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि राष्ट्रपति कोविंद की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनके बेटे से बात कर उनका हालचाल लिया है। प्रधानमंत्री ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश गए हुए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined