हालात

प्रियंका गांधी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निर्देश, असली मुद्दों पर दें ध्यान, 30 नवंबर को होगी विशाल रैली

कांग्रेस राष्ट्रीय राजधानी में 30 नवंबर को एक विशाल रैली की तैयारी कर रही है। रैली में सबसे ज्यादा फोकस अर्थिक मंदी और बढ़ती बेरोजगारी पर रहेगा। वहीं प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने के लिए कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) और प्रदेश इकाइयों के सभी पदाधिकारियों को जनता से जुड़े वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने और उनका समर्थन लेने के लिए कहा है। कांग्रेस राष्ट्रीय राजधानी में 30 नवंबर को एक विशाल रैली की तैयारी कर रही है। खबरों के मुताबिक, रैली में विपक्ष के सभी नेता शामिल हो सकते हैं। रैली में सबसे ज्यादा फोकस अर्थिक मंदी और बढ़ती बेरोजगारी पर रहेगा।

Published: undefined

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर देश को भुखमरी की तरफ ले जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा कि वह 30 नवंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में सरकार की 'जन-विरोधी नीतियों' के विरोधी में विशाल रैली का आयोजन करेगी।

Published: undefined

महासचिवों, प्रभारियों, सचिवों, पार्टी की प्रमुख इकाइयों के प्रमुखों और प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों के साथ बैठक करने के बाद पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा, “हमने केंद्र सरकार के खिलाफ जनता के मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए सरकार की जन-विरोधी नीतियों के खिलाफ विशाल जनसभा आयोजित करने का फैसला किया है।”

Published: undefined

आर्थिक मंदी, कृषि संकट, बेरोजगारी के मुद्दों पर सरकार की निंदा करते हुए वेणुगोपाल ने कहा, “हमने एनएसएसओ रिपोर्ट की लीकेज, खाद्य पदार्थ और अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की। यह बिल्कुल स्तब्ध करने वाला है।” कांग्रेस नेता ने कहा, “सभी जानते हैं कि सरकार अपनी गलत नीतियों से देश को भुखमरी जैसी स्थिति में पहुंचा रही है।” उन्होंने जोर देकर कहा कि पूरा देश उत्तेजित है और इसीलिए देशभर में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन सफल रहे क्योंकि अब देश की जनता की भावनाएं कांग्रेस के साथ हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined