हालात

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भ्रष्टाचार मामले में लिया बड़ा एक्शन! स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को किया बर्खास्त

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद बर्खास्त कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए पंजाब के सीएमओ ने दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के मामले में बड़ा एक्शन लिया है। सीएम भगवंत मान ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद बर्खास्त कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए पंजाब के सीएमओ ने बताया कि सिंगला ठेके के लिए अधिकारियों से 1 फीसदी कमीशन की मांग करते थे। सीएमओ के मुताबिक, सिंगला के खिलाफ भ्रष्टाचार के इस मामले में पुख्ता सबूत मिले हैं।

Published: 24 May 2022, 1:37 PM IST

मख्यमंत्री भगवंत मान ने सिंगला को कैबिनेट से बर्खास्त करने के बाद कहा कि वह एक फीसदी भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता को हमसे बेहद उम्मीदें हैं। यही वजह है कि जनता ने आदमी पार्टी की सरकार बनवाई है। उन्होंने कहा कि जनता की उम्मीद पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है। सीएम मान ने कहा कि आगे भी भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग जारी रहेगा।

Published: 24 May 2022, 1:37 PM IST

पंजाब में शायद ऐसा पहली बार हुआ जब किसी मुख्यमंत्री ने अपने ही मंत्री को भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त कर दिया हो। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाते हुए चुनाव लड़ा था। पार्टी ने सिस्टम से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने का वादा जनता से किया था।

Published: 24 May 2022, 1:37 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 May 2022, 1:37 PM IST