हालात

कोरोना संकट में GST वसूली पर राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

देश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संकट काल को लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल से #GST के साथ लिखा ''जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!''

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल से #GST के साथ लिखा ''जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!''

Published: 08 May 2021, 11:24 AM IST

इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि लोगों को बचाने पर ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने लिखा था कि सेंट्रल विस्टा क्रिमिनल वेस्टेज है। लोगों को बचाने पर ध्यान दीजिए ना की एक नया घर पाने के लिए अपने अंधे अहंकार पर।

Published: 08 May 2021, 11:24 AM IST

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि पिछले साल का अनियोजित लॉकडाउन जनता पर घातक वार था इसलिए मैं सम्पूर्ण लॉकडाउन के खिलाफ हूं। लेकिन पीएम की नाकामी और केंद्र सरकार की जीरो रणनीति देश को पूर्ण लॉकडाउन की ओर धकेल रहे हैं।

बता दें कि कोरोना के कारण देशभर में बीते 24 घंटे में 4187 लोगों की मौत हुई है। अभी तक 1 दिन में कोरोना के कारण हुई यह सबसे अधिक मौतें हैं। इसके साथ ही पिछले 24 घंटे के दौरान देशभर में 4 लाख से अधिक नए कोरोना रोगी भी सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देशभर में 24 घंटे के दौरान 4,01,078 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 24 घंटे में ही देशभर में कोरोना से 4,187 लोगों की मौत हुई। इसी दौरान 3,18,609 कोरोना रोगी स्वस्थ हुए हैं।

Published: 08 May 2021, 11:24 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 May 2021, 11:24 AM IST