हालात

यूपी: दो दिन के अमेठी दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, पार्टी के नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय अमेठी दौरे के दौरान किसानों और व्यापारियों से मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष इस दौरान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया लखनऊ एयरपोर्ट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे के तहत अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच गए हैं। लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया।

Published: 04 Jul 2018, 1:46 PM IST

अपने दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने फुरसतगंज में उस मृतक किसान के परिजनों से मुलाकात की, जिनकी मौत पिछले दिनों सरकारी अनाज खरीद केंद्र पर हुई थी। किसान के परिजनों से मुलाकात कर कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें इंसाफ का भरोसा दिलाया। राहुल गांधी शाम 6 बजे पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। उनका गौरीगंज जाने का भी कार्यक्रम है, जहां वे स्थानीय व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वे गौरीगंज कार्यालय पर रात को आराम करेंगे।

Published: 04 Jul 2018, 1:46 PM IST

अगले दिन यानी 5 जुलाई को राहुल गांधी का सुबह 9:30 बजे से जनता से मुलाकात का कार्यक्रम है। 11:30 बजे वे अमेठी के ताला गांव में किसान चौपाल लगाएंगे। वहीं तालाखजुरी के मुकुट नाथ इंटर कॉलेज परिसर में भी वे किसानों के साथ मुलाकात करेंगे।

Published: 04 Jul 2018, 1:46 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Jul 2018, 1:46 PM IST