हालात

मोदी शासन दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद करने का एक सबक: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट में यह बताने की कोशिश की है कि मोदी सरकार के फैसलों ने कैसे देश की अर्थव्यवस्था को धरातल पर ला दिया है। लगातार राहुल गांधी देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश की खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मोदी जी का शासन दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद करने का एक सबक है।”

Published: undefined

राहुल गांधी ने इस ट्वीट में यह बताने की कोशिश की है कि मोदी सरकार के फैसलों ने कैसे देश की अर्थव्यवस्था को धरातल पर ला दिया है। लगातार राहुल गांधी देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी और लॉकडाउन जैसे मुद्दों पर राहुल गांधी खुलकर बोलते रहे हैं। राहुल गांधी कहते हैं कि मोदी सरकार के यह वो फैसले हैं, जिनकी वजह से भारत की अर्थव्यवस्था औंधे मुंह गिरी, बावजूद इसके सरकार ने हालात को सुधारने के लिए कोई बड़ा कदम नहीं उठाया।

Published: undefined

बुधवार को केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को कमजोर किया है, नोटबंदी और जीएसटी लाकर अर्थव्यवस्था को भी बर्बाद किया। उन्होंने कहा कि आज भारत में बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा है। उन्होंने देश को बांटा है और यही वजह है कि चीन ने भारत की सीमा में घुसपैठ की है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined