हालात

BJP छोड़ने वाले विधायक विनय शाक्य की बेटी और बेटे को जान का खतरा? औरैया के एसपी को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

बीजेपी के बागी विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) औरैया को पत्र लिखकर अपनी और अपने भाई की सुरक्षा की मांग की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बीजेपी के बागी विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) औरैया को पत्र लिखकर अपनी और अपने भाई की सुरक्षा की मांग की है। रिया ने एसपी अभिषेक वर्मा को लिखे अपने पत्र में हालांकि यह उल्लेख नहीं किया कि उन्हें और उनके भाई को किससे खतरा है।

Published: 14 Jan 2022, 12:36 PM IST

पत्र में रिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, इसलिए वह अपने पिता के उत्तराधिकारी के रूप में राजनीति में कदम रखेंगी। इसलिए, उनके और उनके भाई को सुरक्षा की आवश्यकता है। इस बीच एसपी अभिषेक वर्मा ने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया है कि पारिवारिक मामलों को समझने और गहन जांच के बाद ही कोई कदम उठाया जाए।

Published: 14 Jan 2022, 12:36 PM IST

उन्होंने कहा, "रिया ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। रिया द्वारा कही गई बातों को ध्यान में रखते हुए, मैंने सर्कल अधिकारी (सीओ) बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह को मामले को देखने का निर्देश दिया है। इस पर निर्णय पूरी तरह से जांच के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।"

Published: 14 Jan 2022, 12:36 PM IST

कोतवाली बिधूना के भटौरा गांव की रहने वाली रिया ने इस सप्ताह की शुरूआत में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें दावा किया गया था कि उसके पिता का अपहरण कर लिया गया है। हालांकि, उनके बयान को उनके पिता ने खारिज कर दिया था।

Published: 14 Jan 2022, 12:36 PM IST

उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था कि उनकी बेटी के आरोप झूठे और निराधार हैं और वह अपनी मां और भाई के साथ इटावा के शांति कॉलोनी में अपने पैतृक आवास पर सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी द्वारा किया गया कृत्य सिर्फ एक राजनीतिक नौटंकी है।
पुलिस ने रिया के आरोपों को भी निराधार बताया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 14 Jan 2022, 12:36 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Jan 2022, 12:36 PM IST