हालात

बिहार की NDA सरकार में बढ़ी रार, नीतीश पर बीजेपी नेता के हमले के बाद कुशवाहा ने खोला मोर्चा

बीजेपी के विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय ने बड़ा हमला करते हुए कहा था कि सीएम नीतीश कुमार सत्ता तंत्र का दुरुपयोग कर मुख्यमंत्री बने हुए हैं। इससे पहले भी पांडेय ने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताकर एनडीए गठबंधन में हंगामा खड़ा कर दिया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया Asif Suleman Khan

बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार भले ही चल रही हो और कई नेता बीजेपी और जेडीयू के एकजुट होने का दावा भी कर रहे हों, लेकिन घटक दलों के रिश्ते में खटास अब खुलकर सामने आने लगा है। इसी क्रम में बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल से बड़ा तल्ख सवाल किया है।

Published: undefined

दरअसल बीजेपी के विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी अध्यक्ष जायसवाल से सवाल करते हुए पूछा है कि अगर ऐसा बयान जेडीयू के किसी नेता ने बीजेपी या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता, तो अब तक ना जाने क्या हो जाता। उन्होंने अंत में रिक्त स्थान छोड़कर यही मंशा जाहिर की है।

Published: undefined

इससे पहले बीजेपी के विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय ने बड़ा हमला करते हुए ट्वीट कर कहा था कि सीएम नीतीश कुमार सत्ता तंत्र का दुरुपयोग कर मुख्यमंत्री बने हुए हैं। इसी ट्वीट को कुशवाहा ने बुधवार को री-ट्वीट करते हुए बिहार बीजेपी प्रमुख से सवाल पूछते हुए लिखा, "यह बयान आप तक भी पहुंच ही रहा होगा संजय जायसवाल जी। ऐसा बयान अगर किसी जद(यू) के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो...अबतक.....!"

Published: undefined

गौरतलब है कि टुन्ना पांडेय ने हाल के दिनों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इससे पहले भी टुन्ना जी पांडेय ने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताकर बिहार के सियासी जगत में हंगामा खड़ा कर दिया था। इतना ही नहीं बिहार बीजेपी के दूसरी पंक्ति के कई नेताओं द्वारा भी कोरोना संकट के प्रबंधन को लेकर नीतीश कुमार को निशाना बनाया जाता रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined