हालात

उत्तराखंड में दशहरा पर सड़क हादसे से कोहराम! बारातियों से भरी बस खाई में गिरने से 25 लोगों की मौत, कई घायल

यह बस मंगलवार दोपहर 12 बजे बस लालढांग से कंडा मल्ला की ओर रवाना हुई थी। मंगलवार शाम करीब 7 बजे बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानयी लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में दशहरा के मौके पर सड़क हादसे से कोहराम मच गया है। लैंसडोन में सिमड़ी गांव के पास मंगलवार रात बारातियों से भरी बस खाई में गिरने से अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बताया का 20 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय बस में करीब 40 से 50 बाराती सवार थे। बारातियों से भरी यह बस हरिद्वार के लालढांग से बरात लेकर प्रखंड बिरोंखाल के अंतर्गत ग्राम कांडा तल्ला की ओर जा रही थी। इसी दौरान यह बस करीब 350 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि यह बस मंगलवार दोपहर 12 बजे बस लालढांग से कंडा मल्ला की ओर रवाना हुई थी। मंगलवार शाम करीब 7 बजे बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानयी लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। बस का पट्टा टूटने की वजह से हादसा हुआ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined