हालात

उत्तर प्रदेश में अब समाजवादी पार्टी 'इत्र'रा के उतरेगी चुनाव में, लॉन्च किया कन्नौज का बना समाजवादी इत्र

समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव से ऐन पहले एक और शगूफा पेश किया है। पार्टी ने समाजवादी इत्र के नाम से अपने ब्रांड का इत्र लॉन्च किया है। पार्टी का कहना है कि इससे समाजवाद की खुश्बू फैलेगी।

यह फोटो अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर शेयर की है
यह फोटो अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर शेयर की है 

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके तहत सभी पार्टियां हर तरह के कदम उठा रही हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने इत्र का एक ब्रांड लॉन्च किया है। इसे समाजवादी इत्र का नाम दिया गया है। इसे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लॉन्च किया। इस इत्र को पार्टी के एमएलसी पुष्पराज ने तैयार किया है। उन्होंने कहा है कि "इस इत्र में कश्मीर से कन्याकुमारी तक से जुटाए गए 22 नेचुरल परफ्यूम का प्रयोग किया गया है। इस इत्र के इस्तेमाल से समाजवाद की सुगंध महसूस की जा सकेगी।"

Published: undefined

समाजवादी इत्र की पैकिंग में अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ पार्टी का हरा-लाल रंग और चुनाव चिन्ह साइकिल भी है। और इसके डिब्बे पर एसपी एमएलसी ने अपना फोन नंबर भी लिखा है।

लखनऊ में एक कार्यक्रम में इस इत्र को लॉन्च करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि इस इत्र की खुश्बू का असर 2022 में दिखाई देगा। उन्होंने दावा किया है कि अगले साल यूपी में सपा की सरकार बनने वाली है।

Published: undefined

इस इत्र को बनाने वाले कन्नौज से सपा एमएलसी पुष्पराज जैन ने बताया कि इसे तैयार करने में 4 महीने का समय लगा और इसे दो वैज्ञानिकों ने तैयार किया है। उन्होंने कहा कि इसके इस्तेमाल से लोगों के बीच आपसी भाईचारा बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इस परफ्यूम के बाद एक और नेचुरल परफ्यूम बनाने की तैयारी की जा रही है, जिसे 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined