हालात

पंजाब में 'आप' को करारा झटका, फिरोजपुर उम्मीदवार ने छोड़ी पार्टी, शीर्ष नेतृत्व पर लगाया पैसे मांगने का आरोप

पंजाब में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। पार्टी के फिरोजपुर उम्मीदवार ने यह कहते हुए पार्टी छोड़ दी है कि शीर्ष नेतृत्व ने उनसे पार्टी के प्रचार के लिए भारी रकम की मांग की है। उन्होंने कहा कि वे इतनी भारी रकम कहां से लाएंगे।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

पंजाब विधानसभा के लिए मतदान में सिर्फ 27 दिन पहले आम आदमी पार्टी को जोर का झटका लगा है। पार्टी के फिरोजपुर (देहात) से उम्मीदवार आशू बांगर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। सोमवार को उन्होंने नामांकन करने से पहले पार्टी की सदस्यता छोड़ दी।

संवाददाताओं से बात करते हुए बांदर ने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हे पार्टी के प्रचार में भारी रकम खर्च करने को कहा गया था। उन्होंने कहा, “मैंने फैसला कर लिया है कि मैं पार्टी छोड़ दूंगा। आखिर इतनी भारी रकम मैं कहां से लाऊंगा?” उन्होंने साथ ही दावा कि वह अपने अगले का ऐलान अपने समर्थकों और मित्रों से चर्चा के बाद जल्द ही करेंगे।

Published: undefined

इस बीच आप के संयोजक और पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ पंजाब में बड़ी साजिश रची जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब कांग्रेस के प्रभावशाली नेताओं ने बांगर को गुमराह किया। उन्होंने कहा कि, “साजिश रचने वालों को वे जल्द ही बेनकाब करेंगे।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined