हालात

महाराष्ट्र: सरकार गठन पर शिवसेना बोली, 5-6 दिनों में पूरी हो जाएगी प्रक्रिया, गुरुवार दोपहर तक साफ होगी तस्वीर

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पिछले 10-15 दिनों में जो भी रुकावटें थीं, वे अब नहीं हैं। गुरुवार दोपहर 12 बजे तक आपको पता चल जाएगा कि सभी बाधाएं दूर हो गई हैं। गुरुवार दोपहर तक तस्वीर साफ हो जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। शिवसेना की ओर से सरकार गठन को लेकर बड़ा बयान आया है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा, “सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में पूरी हो जाएगी और दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक लोकप्रिय और मजबूत सरकार का गठन किया जाएगा। प्रक्रिया चल रही है।”

संजय राउत ने आगे कहा, “महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पिछले 10-15 दिनों में जो भी रुकावटें थीं, वे अब नहीं हैं। गुरुवार दोपहर 12 बजे तक आपको पता चल जाएगा कि सभी बाधाएं दूर हो गई हैं। गुरुवार दोपहर तक तस्वीर साफ हो जाएगी।”

Published: 20 Nov 2019, 10:35 AM IST

एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात पर सवाल खड़े करने वालों को भी संजय राउत ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, “क्या अगर प्रधानमंत्री से कोई मिलता है तो खिचड़ी पकती है? पीएम पूरे देश के हैं। महाराष्ट्र में किसान परेशान हैं। पवार और उद्धव साहब हमेशा किसानों के लिए सोचते हैं।”

Published: 20 Nov 2019, 10:35 AM IST

शिवसेना नेता ने कहा, “हमने पवार साहब से अनुरोध किया है कि वे राज्य की स्थिति के बारे में पीएम को जानकारी दें। महाराष्ट्र के सभी सांसद पीएम से मिलेंगे और उन्हें किसानों की स्थिति के बारे में बताएंगे। हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि केंद्र किसानों को अधिकतम संभव सहायता प्रदान करे।”

महाराष्ट्र के किसानों के मुद्दे पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे इस बात की पुष्टि एनसीपी ने भी की है।

Published: 20 Nov 2019, 10:35 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 20 Nov 2019, 10:35 AM IST