हालात

तेल कीमतों पर एड के बाद अमूल पर सीबीआई का छापा, अमूल गर्ल सलाखों के पीछे- सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे

देश भर में बेतहाशा बढ़ रही पेट्रोल की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम बन रहे हैं। इसी क्रम में अमूल ने अपना ऐड भी तेल कीमतों पर जारी किया। लेकिन इसके तुरंत बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मजे लिए जा रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

तेल कीमतों को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश में हाहाकार है, आम लोग त्रस्त हैं, वहीं सोशल मीडिया पर मीम की मानो बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया पर य़ूजर्स उन तमाम फिल्मी सितारों से सवाल पूछ रहे हैं जो यूपीए शासन में तेल कीमतें बढ़ने पर एक के बाद एक ट्वीट करते नहीं थकते थे। उसी दौर में डेयरी ब्रांड अमूल ने भी अपना एड बनाया था। लेकिन इस बार अमूल की चुप्पी पर भी सवाल उठ रहे थे। आखिरकार अमूल ने शुक्रवार को अपना एड जारी किया। इसमें अमूल गर्ल को अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाते दिखाया गया है और कैप्शन लिखा है कि पेनफुल इनक्रीज यानी तकलीफदेह बढ़ोत्तरी

Published: undefined

इस ऐड को लेकर जहां लोगों ने अमूल की तारीफ की. वहीं कुछ लोग इसमें भी व्यंग्य तलाशते नजर आए। एक यूजर ने तो बाकायदा लिख दिया। तेल कीमतों पर एड के बाद अमूल पर सीबीआई का छापा, अमूल गर्ल सलाखों के पीछे। यूजर ने अपने ट्वीट के साथ अमूल गर्ल की सलाखों के पीछे एक तस्वीर भी शेयर की।

Published: undefined

वहीं एक यूजर ने अमूल पर सीबीआई टीम की फोटो जारी कर दी। इसमें पीएम मोदी को सीबीआई टीम की अगुवाई करते हुए दिखाया गया है। टीम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और एनएसए अजित डोवाल और अन्य लोग हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined