हालात

चेन्नई: महिला पुलिसकर्मी की बहादुरी ने लोगों का जीता दिल, बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

चेन्नई पुलिस की एक महिला अधिकारी ई. राजेश्वरी ने टी.पी. चतरम क्षेत्र में पेड़ के नीचे बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठाकर ऑटो रिक्शा में अस्पताल पहुंचाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

चेन्नई पुलिस की एक महिला अधिकारी ई. राजेश्वरी ने टी.पी. चतरम क्षेत्र में पेड़ के नीचे बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठाकर ऑटो रिक्शा में अस्पताल पहुंचाया। महिला पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से फोन आया कि एक आदमी की मौत हो गई है। वह एक पेड़ के नीचे पड़ा हुआ था।

Published: 11 Nov 2021, 8:52 PM IST

उन्होंने कहा, "मुझे फोन आया कि टी.पी. चतरम में कब्रिस्तान में उनके ऊपर एक पेड़ गिर गया है और मैं और मेरी टीम तुरंत मौके पर पहुंचे। करीब से निरीक्षण करने पर, मैंने पाया कि वह बेहोश था।"

Published: 11 Nov 2021, 8:52 PM IST

28 वर्षीय उदयकुमार टी.पी. सेमेट्री और उसके दोस्त ने कंट्रोल रूम को सूचित किया कि पेड़ गिरने से उसकी मौत हो गई है। राजेश्वरी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने घायल व्यक्ति को अस्पताल नहीं पहुंचाने के लिए उदयकुमार के दोस्त की आलोचना की।

इंस्पेक्टर ने यह भी कहा कि दोनों ने पिछली रात शराब पी थी और दोस्त ने उदयकुमार को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। बरहाल, उदयकुमार को अपने कंधों पर उठाए उनका वीडियो वायरल हो गया है।

Published: 11 Nov 2021, 8:52 PM IST

कंधे पर उठाने के बाद तुरंत एक ऑटो रिक्शा लिया और उदयकुमार को उसके दोस्त के साथ पास के अस्पताल भेज दिया। घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है और डॉक्टरों ने कहा कि उसे चोट लगी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 11 Nov 2021, 8:52 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Nov 2021, 8:52 PM IST