हालात

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, एक की मौत, 7 घायल

लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। कोतवाली कीर्तिनगर पुलिस और एसडीआरएफ श्रीनगर की टीम ने मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तराखंड के श्रीनगर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। केदारनाथ के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार खाई में गिर गई है। बताया जा रहा है कि मलेथा- टिहरी राजमार्ग पर डांगचौरा पाली के पास एक ओमनी वैन बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। जबकि चालक समेत सात लोग घायल गए हैं। सभी घायल केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को उत्तरकाशी हरेती ब्रह्मखाल के दो परिवारों के सात सदस्य केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए ओमनी वैन में निकले थे। मलेथा- टिहरी राजमार्ग पर डांगचौरा पाली के समीप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

Published: undefined

लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। कोतवाली कीर्तिनगर पुलिस और एसडीआरएफ श्रीनगर की टीम ने मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। हादसे में वैन सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चालक सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया।

Published: undefined

डाक्टरों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है। कोतवाल कीर्तिनगर कमल मोहन भंडारी ने बताया कि हादसे में बिजेंद्र सिंह राणा पुत्र तेग सिंह निवासी हरेती ब्रह्मखाल की मौत हुई है। मणिका देवी पत्नी बिजेंद्र सिंह, उनके नाती आदर्श व कल्पना निवासी हरेती ब्रह्मखाल और जवाई मंगल सिंह निवासी खटूखाल घायल हैं। चालक धीरज कुमार निवासी उत्तरकाशी भी घायल है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined