हालात

तेलंगाना में भीषण बाढ़ में बहा टीवी पत्रकार, तीन दिन बाद बरामद हुआ शव

पत्रकार जमीरुद्दीन 12 जुलाई की रात दोस्त के साथ बोर्नापल्ली में एनडीआरएफ द्वारा गोदावरी बाढ़ के पानी में फंसे 9 मजदूरों को बचाने की खबर कवर करने के बाद जगतियाल लौट रहे थे। उन्होंने जब एक पुल को पार करने की कोशिश की तो उनकी कार बाढ़ के तेज बहाव में बह गई।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

तेलंगाना के जगतियाल जिले में बाढ़ के पानी में कार के बह जाने के बाद लापता हुए तेलुगू समाचार चैनल एनटीवी के रिपोर्टर जमीरुद्दीन का शव तीन दिन बाद मिला है। 48 घंटे से अधिक समय तक चले तलाशी अभियान के बाद बचावकर्मियों ने शुक्रवार को पत्रकार के शव को बरामद किया।

Published: undefined

बचाव दल ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त पत्रकार की कार को भी पानी से बाहर निकाला। पत्रकार का शव एक पेड़ में फंसा हुआ मिला। जानकारी के मुताबिक, कार का पता गुरुवार को ही लगा लिया गया था, लेकिन बाढ़ के पानी के तेज बहाव के कारण बचावकर्मी उसे बाहर नहीं निकाल पाए थे।

Published: undefined

बता दें कि 12 जुलाई की रात पत्रकार जमीरुद्दीन अपने दोस्त के साथ बोर्नापल्ली में एनडीआरएफ कर्मियों द्वारा गोदावरी बाढ़ के पानी में फंसे 9 मजदूरों को बचाने की खबर कवर करने के बाद जगतियाल लौट रहे थे। उन्होंने जब वह रास्ते में आए एक पुल को पार करने की कोशिश की तो उनकी कार सड़क से नीचे गिर गई और बाढ़ के तेज बहाव में बह गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined