हालात

दो फुट वाले अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन, सीएम योगी, अखिलेश यादव और पुलिस से लगाई थी मदद की गुहार

अजीम ने 2019 में अखिलेश यादव से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने के लिए संपर्क किया था। अजीम ने CM योगी से भी मुलाकात की थी और फिर पुलिस से संपर्क कर उनकी 'समस्या' को सुलझाने के लिए गुहार लगाई। छह भाई-बहनों में सबसे छोटे अजीम कैराना के रहने वाले हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दो फुट के 26 वर्षीय अजीम मंसुरी को आखिरकार शादी के लिए प्रस्ताव मिल गया है। अब आने वाले कुछ हफ्तों में उनकी शादी होने वाली है। पिछले महीने अजीम ने उस वक्त सूर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उनसे अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने का अनुरोध किया था।

Published: undefined

पुलिस को इस बात से बेहद हैरानी हुई थी, लेकिन उन्होंने अजीम की मदद करने का वादा किया था। अजीम ने कक्षा पांचवीं तक की पढ़ाई की है और अब वह एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाता है।

अजीम का कहना था कि उनका कद छोटा होने की वजह से उन्हें अपने लिए जीवनसाथी मिलने में दिक्कत आ रही है। उनकी यह कहानी जैसे ही वायरल हुई उनके पास शादी के लिए प्रस्ताव आने लगे। इनमें से एक रिश्ता गाजियाबाद से आया, जिस पर मंसुरी ने दिलचस्पी ली।

Published: undefined

एक लड़की ने अजीम को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेज कहा, "आप अकेले हैं, मैं भी अकेली हूं। मैं दिल्ली में रहती हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं।" दिलचस्प बात यह है कि अजीम ने साल 2019 में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने के लिए संपर्क किया था। अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी और फिर पुलिस से संपर्क कर उनकी 'समस्या' को सुलझाने के लिए गुहार लगाई। छह भाई-बहनों में सबसे छोटे अजीम कैराना के रहने वाले हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined