हालात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव, चुनाव के लिए बिहार में कई दिनों से कर रही थीं प्रचार

स्मृति ईरानी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्विटर से देते हुए संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द अपना जांच कराने का आग्रह किया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया है। खास बात ये है कि ईरानी इन दिनों लगातार बिहार चुनाव के लिए प्रचार कर रही थीं। एक दिन पहले तक उन्होंने बिहार में कई जगहों पर चुनावी सभाएं की थीं।

Published: undefined

स्मृति ईरानी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, "यह घोषणा करते समय शब्दों की खोज करना मेरे लिए दुर्लभ है, इसलिए यहां मैं इसे सरल रखते हुए कहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए थे, मैं उनसे निवदेन करना चाहूंगी कि वो जल्द से जल्द अपनी जांच करा लें।"

Published: undefined

बता दें कि इससे पहले अन्य कई केंद्रीय मंत्री और कुछ मुख्यमंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और आयुष मंत्री श्रीपद वाई. नाइक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। मुख्यमंत्रियों की बात करें तो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined