हालात

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में धमाके से दहला एटा, 6 लोगों की मौत, कई घायल, कई मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त

उत्तर प्रदेश के एटा में एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को विस्फोट में 6 लोगों की मौत हो गई। फैक्ट्री नियमों को ताक पर रखते हुए एक घर में चलाई जा रही थी। धमाके के चलते मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और आसपास के कुछ घरों को भी नुकसान पहुंचा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के एटा में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके की खबर है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद कई लोग मलबे में दब हुए हैं।

Published: 21 Sep 2019, 4:25 PM IST

दरअसल, एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के मोहल्ला गड्ढा के एक मकान में शनिवार को एक पटाखा फैक्ट्री में तेज विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के मकान भी ढह गए। धमाके में 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 लड़कियों और एक मासूम बच्ची भी शामिल है। खबरों के मुताबिक, मुन्नी देवी पत्नी लालाराम के नाम पटाखा फैक्ट्री का लाइसेंस है। पटाखे बनाने के दौरान ही यह धमाका हुआ है।

Published: 21 Sep 2019, 4:25 PM IST

हादसे की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य में जुट गए। इस बड़ी घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के अधिकारी घटना के कारण की जांच पड़ताल में जुट हुए हैं।

Published: 21 Sep 2019, 4:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Sep 2019, 4:25 PM IST