हालात

UP: 'हम आपकी चाय नहीं पिएंगे, आप जहर इसमें दे दोगे तो', अखिलेश यादव ने लखनऊ के पुलिस मुख्यायल में ऐसा क्यों कहा?

अखिलेश यादव पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ के पुलिस मुख्यालय में विरोध-प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी दौरान जब पुलिस ने उनसे चाय पिलाने की बात कही तो उन्होंने यह जवाब दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने पुलिस मुख्यालय में चाय पीने से रविवार को इनकार कर दिया। उन्होंने कहा,"हम यहां की चाय नहीं पिएंगे। हम अपनी (चाय) लाएंगे, कप आपका ले लेंगे। हम आपकी चाय नहीं पी सकते, आप जहर दे दोगे तो? हमें भरोसा नहीं। हम बाहर से मंगा लेंगे।"

Published: undefined

दरअसल अखिलेश यादव पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ के पुलिस मुख्यालय में विरोध-प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी दौरान जब पुलिस ने उनसे चाय पिलाने की बात कही तो उन्होंने यह जवाब दिया। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के ट्विटर एडमिन मनीष जगन अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में पुलिस मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध-प्रदर्शन में अखिलेश यादव भी शामिल हुए।

Published: undefined

मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ हजरतगंज थाने में तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर समाजवादी पार्टी ने आक्रोश जताया है और मांग की है कि जल्द से जल्द उन्हें रिहा किया जाए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined