हालात

UP Election Results: यूपी चुनाव में करारी शिकस्त पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, मुस्लिम समुदाय को लेकर कही बड़ी बात!

मायावती ने कहा कि मुस्लिम समाज बीएसपी के साथ तो लगा रहा लेकिन, इनका पूरा वोट समाजवादी पार्टी की तरफ सिफ्ट कर गया, इससे बीएसपी को भारी नुकसान हुआ। मुस्लिम समाज ने बार-बार आजमाई पार्टी बीएसपी से ज्यादा समाजवादी पार्टी पर भरोसा करने की बड़ी भारी भूल की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मायावती की बहुजन समाजवादी पार्टी को करारी शिकस्त मिली है। जो पार्टी कई बार सत्ता और मजबूत विपक्ष में रही वह इस बार सिर्फ एक सीट पर सिमट गई। चुनावी नतीजों पर आज लखनऊ में बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रेस से बात की।

प्रेस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, “कल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीएसपी की उम्मीद के विपरीत जो नतीजे आए हैं, उससे घबराकर और निराश होकर पार्टी के लोगों को टूटना नहीं है। उसके सही कारणों को समझकर और सबक सीखकर हमें अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना है और आगे चलकर सत्ता में जरूर आना।”

Published: 11 Mar 2022, 11:02 AM IST

मायावती ने कहा, "मुस्लिम समाज बीएसपी के साथ तो लगा रहा लेकिन, इनका पूरा वोट समाजवादी पार्टी की तरफ सिफ्ट कर गया, इससे बीएसपी को भारी नुकसान हुआ। मुस्लिम समाज ने बार-बार आजमाई पार्टी बीएसपी से ज्यादा समाजवादी पार्टी पर भरोसा करने की बड़ी भारी भूल की है।"

बीएसपी प्रमुख ने कहा, “वे (बीजेपी) यह गुमराह करने में सफल रहे हैं कि बीएसपी,बीजेपी की बी-टीम है। जबकि सच्चाई विपरीत है। बीजेपी बनाम बसपा युद्ध न केवल राजनीतिक बल्कि सैद्धांतिक और चुनावी भी था।”

Published: 11 Mar 2022, 11:02 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Mar 2022, 11:02 AM IST