हालात

UP: मेरठ कलेक्टर ने लगाई 'वेस्टर्न कपड़ों' पर पाबंदी, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

मेरठ के जिलाधिकारी ने कलक्ट्रेट और तहसील परिसर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट नहीं पहनने की चेतावनी दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मेरठ के जिलाधिकारी ने कलक्ट्रेट और तहसील परिसर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट नहीं पहनने की चेतावनी दी है। जिलाधिकारी कार्यालय के आदेश के अनुसार नए ड्रेस कोड के तहत कलक्ट्रेट और तहसील में काम करने वाले कर्मचारियों के जींस, टीशर्ट पहनने पर रोक लगा दी गई है। अब से उन्हें कार्यालय समय के दौरान अनिवार्य रूप से औपचारिक पोशाक पहननी होगी।

Published: undefined

पुरुषों को फॉर्मल शर्ट और पैंट पहनना चाहिए। जबकि, महिला कर्मचारी साड़ी, सलवार-कमीज पहन सकती हैं। यह आदेश मेरठ जिलाधिकारी दीपक मीणा के निर्देश पर पारित किया गया।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि कलेक्ट्रेट कार्यालय और तहसील कार्यालय में जींस, टीशर्ट एवं अन्य रंग-बिरंगी वेशभूषा में कर्मचारी कार्यालय में उपस्थित नहीं होंगे। इसकी बजाय सामान्य ड्रेस (फॉर्मल ड्रेस) में ही कार्यालय में अब उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

Published: undefined


आदेश में सख्ती से उल्लेख किया गया है कि निर्देशों का पालन करने में विफल रहने वाले कलेक्ट्रेट और तहसील कार्यालय के कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined