हालात

'यूपी में का बा' गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर से डरी योगी सरकार? थमाया नोटिस, नफरत फैलाने का लगाया आरोप

नोटिस में कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक हुआ तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा। मंगलवार शाम को नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर इस नोटिस को दिए जाने का वीडियो शेयर किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'यूपी में का बा' फेम सिंगर नेहा सिंह राठौड़ को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उनके ऊपर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। मंगलवार रात नेहा सिंह राठौर के घर पुलिस नोटिस देने पहुंची थी। नोटिस में कहा गया है कि नेहा सिंह राठौर ने 'का बा सीजन-2' वीडियो के जरिए समाज में वैमनस्य फैलाने का काम किया है। यह गाना हाल ही में उन्होंने कानपुर के अग्निकांड को मुद्दा बनाते हुए गाया था। नोटिस में उनसे 7 सवाल किए गए हैं, जिनका स्पष्टीकरण तीन दिन में देने के लिए कहा गया है।

Published: undefined

नोटिस में कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक हुआ तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा। मंगलवार शाम को नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर इस नोटिस को दिए जाने का वीडियो शेयर किया है।

Published: undefined

वीडियो में नेहा सिंह राठौर पुलिसकर्मियों से यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि ''कौन इतना परेशान करवा रहा है आपको?'' सवाल का जवाब देते हुए पुलिसकर्मी ने कहा कि आप परेशान कर रही हैं, हम कहां परेशान कर रहे हैं।'' कुछ चर्चा करने के बाद नेहा सिंह राठौर पुलिसकर्मी के दिए नोटिस की कॉपी मिलने का साइन कर देती हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined