हालात

उत्तर प्रदेशः एक ही परिवार के 32 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़ंकप, पूरे इलाके की जांच के लिए टीम रवाना

उत्तर प्रदेश के बांदा में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। अब तक यहां संक्रमितों की संख्या 807 पहुंच गई है, जिनमें से अभी एक्टिव मामलों की संख्या 360 है। वहीं, पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 5571 नए केस सामने आए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में मंगलवार को एक ही परिवार के 32 सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर से लखनऊ तक हड़कंप मच गया है। मामला बांदा शहर का है, जहां के एक ही परिवार के 32 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बांदा के सीएमओ ने पुष्टि करते हुए बताया कि सबसे पहले इस परिवार के सबसे बुजुर्ग शख्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बाद में परिवार के अन्य सदस्यों की जांच हुई तो बड़ी संख्या में बाकी सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए।

Published: undefined

मामला बांदा शहर के फूटा कुआं इलाके का है। सीएमओ डॉक्टर एनडी शर्मा ने बताया कि फिलहाल परिवार के सभी लोगों की हालत स्थिर है और वे सभी खाना-पीना खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। वहीं एक ही परिवार में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने पर प्रशासन ने शहर के फूटा कुआं इलाके में अधिकारियों की टीम भेजकर जांच तेज कर दिया है।

Published: undefined

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। अब तक यहां कुल संक्रमित मामलों की संख्या 807 पहुंच गई है, जिनमें से अभी एक्टिव मामलों की संख्या 360 है। वहीं, अगर पूरे प्रदेश की बात करें तो पिछले 24 घंटों में उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 5571 नए मामले सामने आए हैं।

Published: undefined

वहीं राजधानी दिल्ली में पिछले 58 दिनों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए मंगलवार को कोरोना के 2312 नए केस सामने आने से एक बार फिर लोगों की चिंता बढ़ गई है। वहीं पूरे देश में भी कोरोना की रफ्तार जारी है। मंगलवार को बीते सभी दिनों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए देश भर में 78357 नए केस सामने आए। जबकि इसी दौरान देश भर में कोरोना वायरस से 1045 लोगों की जान चली गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined