हालात

यूपी: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सर्विस लेन 50 फीट नीचे धंसी, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश में बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन 50 फीट धंस गई। इसकी चपेट में एक कार आ गई। कार में सवार चार लोग बाल-बाल बच गए। हादसा आगरा के डौकी क्षेत्र में वाजिदपुर पुलिया पर हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सर्विस लेन धंसी  

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक हिस्सा धंस गया। एक्सप्रेस-वे पर दरार आने के बाद सर्विस रोड का एक हिस्सा धंस गया, जिसके एक अंदर एक गाड़ी जा गिरी। बताया जा रहा है कि सड़क में करीब 50 फीट गहरा गड्ढा हुआ है। ड्राइवर जिस दौरान गाड़ी चला रहा था, वहां पर उसे एक दरार दिखी लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक हादसा हो गया।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते इसके नीचे कटान हो गया था। बुधवार सुबह मुंबई से कार खरीदकर कुछ लोग एक्सप्रेस वे से कन्नौज जा रहे थे। वाजिदपुर की पुलिया के पास गाडी सर्विस रोड के बगल में हुए 50 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। लग्जरी गाड़ी होने के चलते गाड़ी गड्ढे के बीचों बीच धंस गई। गाड़ी में चार लोग सवार थे जो गड्ढे में बीचों बीच फंस गए। इन्हें बाहर निकालने के लिए स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू टीम जुट गई।

मामले को देखते हुए योगी सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। इसको लेकर अगले 15 दिन में रिपोर्ट सौंपनी होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined