हालात

वीडियो: लंदन में लात-घूंसे खाने वाले इमरान खान के रेल मंत्री को भाषण के दौरान लगा करंट, हिल गए, रोकना पड़ा समारोह

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को एक सभा के दौरान बिजली का करंट लग गया। वे उस वक्त जम्मू-कश्मीर को लेकर पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे। उसी वक्त उनको करंट लग गया। शेख रशीद इतना डर गए और उन्हें अपना भाषण भी रोकना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लंदन में लात-घूंसे खाने वाले और भारत के खिलाफ लगातार भड़काऊ बयान देने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद को करंट लगा है। इस करंट की वजह से वे हिल गए। जिस समय इमरान खान के मंत्री शेख रशीद को करंट लगा, तब वे माइक पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Published: 30 Aug 2019, 4:15 PM IST

दरअसल, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने के विरोध में लोगों से दिन के आधे घंटे खड़े होने को कहा था। इसी कड़ी में पाकिस्तानी सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद एक सभा को संबोधित कर रहे थे और अपने भाषण में भारत के खिलाफ जहर उगल रहे थे। इसी दौरान उनके हाथ में पकड़े माइक में करंट लग गया। उन्होंने कहा कि लगता है कि करंट आ गया है। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Published: 30 Aug 2019, 4:15 PM IST

वीडियो में देखने के बाद लग रहा है कि करंट लगने से रेल मंत्री बुरी तरह से हिल गए। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग भी डर और बाद में हंसने लगे। इसके बाद हालात पर काबू पाते हुए रेल मंत्री ने कहा कि कि लगता है कि करंट लगा है, लेकिन भारत के पीएम नरेंद्र मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं।

शेख रशीद कई बार भारत को गीदड़ भभकी देते हुए जंग की भविष्यवाणी कर चुके हैं। हाल ही में भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच जंग हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: पाक पीएम के बाद उनके मंत्री की गीदड़ भभकी, लंदन में लात-घूंसे खाने वाले मंत्री का दावा- अक्टूबर में होगी जंग

Published: 30 Aug 2019, 4:15 PM IST

बता दें कि ये वहीं रेलमंत्री है जिन्हें हाल ही में लंदन में लात-घूंसे पड़े थे। रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया था जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: लंदन में लात-घूंसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, मुंह पर फेंके गए अंडे

Published: 30 Aug 2019, 4:15 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Aug 2019, 4:15 PM IST