हालात

फिक्स था विकास दुबे का एनकाउंटर? IPS अमिताभ ठाकुर ने पहले ही बता दिया था कैसे मारा जाएगा गैंगस्टर, ट्वीट वायरल

आईपीएस अमिताभ ठाकुर एक दिन पहले ही बताया था कि विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है और अब वह कैसे मारा जाएगा। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को लिखा था कि विकास दुबे का सरेंडर हो गया। हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे आज कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। कानपुर लाने के दौरान विकास दुबे का कथित तौर पर भागना और उसके बाद उसका एनकाउंटर में मारा जाना यूपी पुलिस पर कई करह के सवाल खड़े कर रहे हैं। विपक्ष ने सवाल दागे है कि किसे बचाने की कोशिश हो रही है। वहीं इस एनकाउंटर को लेकर पहले से ही संदेह था और इस अधिकारी सवाल पहले ही उठा चुके हैं। इसका सबूत आईपीएस अमिताभ ठाकुर का ट्वीट है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Published: undefined

आईपीएस अमिताभ ठाकुर एक दिन पहले ही बताया था कि विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है और अब वह कैसे मारा जाएगा। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को लिखा था, “विकास दुबे का सरेंडर हो गया। हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए। इस तरह विकास दुबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, लेकिन मेरी निगाह में असल जरूरत इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अंदर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है।”

Published: undefined

अधिकारी अमिताभ ठाकुर का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है और इस ट्वीट को कई लोग रीट्वीट कर रहे हैं। साथ ही यूपी पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं।

Published: undefined

वहीं अमिताभ ठाकुर ने आज विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद एक और ट्वीट कर पुलिस से सवाल किया है कि इतनी जल्दबाजी क्या थी? उन्होंने आज ट्वीट कर कहा, “इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है?”

Published: undefined

गौरतलब है कि कानपुर जिला मुख्यालय से करीब 38 किमी दूर चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव बिकरू में बीते शुक्रवार (2-3 जुलाई की रात) को विकास दुबे को पकड़ने के लिए पुलिस टीम पहुंची थी। इस दौरान कुख्यात विकास और उसके साथियों ने हमला कर दिया था, जिसमें सीओ, एसओ सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे तो मारा गया, क्या अब उसका ये ‘काला बैग’ खोलेगा राज? कई नेता और पुलिस अधिकारी हो सकते हैं बेनकाब!

एनकाउंटर में विकास दुबे के मारे जाने की खबर सुनकर उसकी मां ने क्या कहा, कहां हैं गैंगस्टर के परिवार वाले?

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined