हालात

कोरोना को लेकर क्या छिपा रहा है चीन? जांच दल को आने की नहीं दे रहा इजाजत, WHO प्रमुख का बड़ा बयान!

WHO प्रमुख टेड्रोस अधनोम गेब्रिएसस ने चीन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही निराशा की बात है कि कोरोना वायरस की उत्पत्ति की जांच करने के लिए चीन ने अभी भी अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों की एक टीम के प्रवेश को अधिकृत नहीं किया है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख टेड्रोस अधनोम गेब्रिएसस ने चीन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। कोरोना वायरस की जांच के लिए चीन ने इंटरनेशनल विशेषज्ञों की एक टीम को एंट्री नहीं दिया है। जिस पर अधनोम गेब्रिएसस ने निराशा और गुस्सा दोनों व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही निराशा की बात है कि कोरोना वायरस की उत्पत्ति की जांच करने के लिए चीन ने अभी भी अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों की एक टीम के प्रवेश को अधिकृत नहीं किया है, इससे केवल और परेशानी बढ़ेगी लेकिन ये बात चीन को समझ नहीं आ रही है।

Published: undefined

उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे भारत की तारीफ की है। उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग भी किया है। जिसमें टेड्रोस ने लिखा है कि 'भारत ने लगातार कोविड-19 महामारी को समाप्त करने के लिए निर्णायक कदम उठाना जारी रखा है। दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन के निर्माता के तौर पर देश काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined