हालात

बिहार कैबिनेट में किसे-किसे मिलेगी जगह? इस पर RJD सांसद मनोज झा का आया बड़ा बयान, जानें उन्होंने क्या कहा?

आरजेडी सांसद मनोझ झा से जब यह सवाल पूछा गया कि कैबिनेट में किसे-किसे जगह मिलेगी? इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर विधायक, हर कार्यकर्ता इस कैबिनेट का हिस्सा है, भले ही नाम से वे इस कैबिनेट में न हों। इतना तय है कि सभी की भागीदारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद आज मंत्रिमंडल विस्तार होगा। महागठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल में किसे जगह मिलेगी इसे लेकर अलग-अलग संभावनाएं जताई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि सरकार में 31 मंत्री हो सकते हैं। संभावित सूची के अनुसार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के भाई तेज प्रताप यादव भी मंत्रिमंडल में होंगे।

Published: undefined

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद मनोझ झा से जब यह सवाल पूछा गया कि कैबिनेट में किसे-किसे जगह मिलेगी? इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर विधायक, हर कार्यकर्ता इस कैबिनेट का हिस्सा है, भले ही नाम से वे इस कैबिनेट में न हों। इतना तय है कि सभी की भागीदारी है। उन्होंने कहा कि पूरी कैबिनेट बिहार के सरोकार को प्रतिबिंबित करती है। हर जाति, हर क्षेत्र का ख्याल रखा गया है।

Published: undefined

आरजेडी सांसद मनोज झा से यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार कैबिनेट में शामिल किए जाने वाले नामों पर फैसला लेते समय 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखा गया? इस पर उन्होंने कहा कि यह पूरा महागठबंधन, और अब नीतीश कुमार (गठबंधन में) आ गए हैं, इसलिए 2024 की तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined