हालात

अडानी मामला: ...तो इसलिए JPC जांच से भाग रही मोदी सरकार? विपक्ष ने बीजेपी पर बोला हमला

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, 13 मार्च से जो ड्रामा चल रहा है, वो बिना पीएम के इशारे के नहीं हो सकता। आज एक बार फिर संसद को चलने नहीं दिया गया। हम क्या मांग रहे हैं? आजादी के बाद सबसे बड़े घोटाले की सिर्फ एक जेपीसी जांच।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अडानी मामले को लेकर सदन के दोनों सदनों में सोमवार को भी हंगामा जारी रहा। विपक्षी दल संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) जांच पर अड़े हैं। कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि जेपीसी से क्यों डरती है बीजेपी? कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने संयुक्त प्रेसवार्ता कर कहा कि 13 मार्च से आज तक सदन की कार्यवाही सत्तापक्ष ने नहीं चलने दी। अडानी मामले में जांच तो दूर की बात है सरकार बयान भी नहीं दे रही है।

Published: undefined

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने सोमवार के केंद्र से सवाल किया, जेपीसी से क्यों डरती है बीजेपी? अगर जेपीसी आती है तो बीजेपी का नकाब उतर जाएगा और ऊपर से नीचे तक उन सभी लोगों का पदार्फाश हो जाएगा जिन्होंने मध्यम वर्ग और गरीबों का हक छीनकर अडानी की तिजोरी भरी है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, 13 मार्च से जो ड्रामा चल रहा है, वो बिना पीएम के इशारे के नहीं हो सकता। आज एक बार फिर संसद को चलने नहीं दिया गया। हम क्या मांग रहे हैं? आजादी के बाद सबसे बड़े घोटाले की सिर्फ एक जेपीसी जांच।

Published: undefined

वहीं समाजावादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव ने कहा, यह अजीब स्थिति है कि जब जनता परेशान है तब भी सरकार बयान नहीं दे रही है। हम पहली बार देख रहे हैं कि इतना गंभीर घोटाला होने पर भी सरकार कोई बयान नहीं दे रही है, जांच तो दूर की बात है। इसलिए वे निश्चित रूप से दोषी हैं।

Published: undefined

अडानी मुद्दे पर बीआरएस सांसद के केशव राव ने कहा, जनता गुस्से में है, उन्हें लगता है कि वे अपना पैसा खो देंगे। इसमें न केवल लाखों रुपये बल्कि पूरी अर्थव्यवस्था शामिल है, यह पूरी अर्थव्यवस्था और लोगों के पैसे को प्रभावित करेगा। हम किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं, लेकिन कह रहे हैं कि अगर किसी घोटाले का संदेह है, तो आइए एक विश्वसनीय एजेंसी से पूछताछ करें।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल