हालात

खुद पर गोली चलवाने वाले BJP सांसद के बेटे की पत्नी का बड़ा खुलासा, बताया- कहां छिपा है और किसे फंसा रहा था

अपने साले से खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के बेटे की पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया है कि आरोपी अभी कहां छिपा हुआ है और किसे फंसाने के लिए साजिश कर रहा था। उसकी पत्नी ने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों अपने साले से खुद पर ही गोली चलवाने वाले मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। आयुष की पत्नी ने खुलासा करते हुए बताया है कि घटना के बाद से हॉस्पिटल से फरार आयुष कहां है और किसे फंसाने के लिए उसने यह साजिश रचा था। इस खुलासे के बाद आयुष और उसके सांसद पिता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Published: undefined

‘आज तक’ की खबर के अनुसार आयुष की पत्नी ने बड़ा खुलासा करते हुए आज बताया कि आयुष दिल्ली में पिता के सरकारी आवास में छिपा हुआ है। आयुष की पत्नी ने बीजेपी सांसद पर बेटे को बचाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उसकी आयुष से बात हुई है, जिसकी रिकॉर्डिंग भी उसके पास मौजूद है। आयुष की पत्नी ने बताया कि फरार होने के बाद आयुष लखनऊ में सांसद के घर पर ही छिपा हुआ था और अभी वो दिल्ली में सांसद के आवास में मौजूद है।

Published: undefined

आयुष की पत्नी ने पति की साजिश का खुलासा करते हुए बताया कि आयुष आर्थिक परेशानी से जूझ रहा था। उसका व्यापारिक लेनदेन को लेकर चंदन गुप्ता नाम के एक व्यापारी से गहरा विवाद चल रहा था और उसी को फंसाने के लिए उसने ये पूरी साजिश रची थी। आयुष की पत्नी ने कहा कि आयुष और उसके भाई आदर्श में गहरी दोस्ती है और इसी के चलते आदर्श ने आयुष के ऊपर गोली चलाने में उसका साथ दिया।

Published: undefined

आयुष की पत्नी ने आरोप लगाया है कि आयुष परिवार के दबाव में उसे छोड़ रहा है। उसने बताया कि आयुष ने कहा है कि उसके खिलाफ गवाही देने पर वो उसका साथ नहीं देगा। आयुष की पत्नी ने बताया कि उनके बीच सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा था। आयुष उसके साथ मारपीट करता था और एक बार उसका हाथ भी चाकू से काट चुका है। पत्नी ने आयुष और उसके परिवार से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ