हालात

लखनऊ: BJP दफ्तर में अंदर CM योगी थे मौजूद, बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, UP पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

जिस समय महिला ने आत्मदाह की कोशिश की उस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय के अंदर मौजूद थे। मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला को ये खौफनाक कदम उठाने से रोका।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा और भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने शुक्रवार को एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। जानकारी के मुताबिक महिला ने ये कदम उसके बेटे को पुलिस द्वारा परेशान किए जाने के बाद उठाया है। खबरों के मुताबिक महिला का नाम राम प्यारी है जो रानीखेड़ा की रहने वाली है।

जिस समय महिला ने आत्मदाह की कोशिश की उस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय के अंदर मौजूद थे। मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला को ये खौफनाक कदम उठाने से रोका। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। पीड़ित महिला का कहना है कि मेरा लड़का निर्दोष है, लेकिन गोसाईगंज पुलिस जबरन उसे जेल भेज रही है। फिलहाल महिला को अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें, महिला जब बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंची तो वह केरोसिन से तर-बतर थी। उसको देखते ही पुलिस के जवानों ने तुरंत महिला को पकड़ा और उसे आत्मदाह करने से रोक लिया। इस दौरान महिला बार-बार गोसाईगंज पुलिस पर आरोप लगाती रही। इसके साथ ही महिला ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined