हालात

मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार ने शिकंजा कसा, पत्नी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज

जेल में बंद गाजीपुर के बाहुबली मुख्तार अंसारी और उनके परिजनों पर योगी सरकार शिकंजा कसती जी रही है। हाल में करोड़ों रुपये की जमीन से कब्जा हटवाने के बाद अब गाजीपुर पुलिस ने उनकी पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

जेल में बंद गाजीपुर के बाहुबली मुख्तार अंसारी और उनके परिजनों पर योगी सरकार लगातार शिकंजा कसती जी रही है। गाजीपुर पुलिस ने अब उनकी पत्नी और सालों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी और उसके परिजनों पर पिछले लंबे समय प्रदेश सरकार अपना शिकंजा कसते जा रही है। हाल ही में गाजीपुर प्रशासन ने शहर में करोड़ों रुपये की जमीन से अंसारी के परिवार का कब्जा हटवाया था। अब पुलिस ने मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों पर केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली में इन लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जो कि जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेशानुसार कुर्क शुदा जमीन है, इन लोगों ने उस पर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है। इसके अलावा थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया है। साथ ही आरोपी सरजील रजा और अनवर शहजाद ने सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज पेश किए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined