राजनीति

बिहारः NDA में रार! सम्राट चौधरी ने इशारों में मांझी को दिखाया आईना, कहा- अकेले BJP-JDU के पास बहुमत का आंकड़ा

तेजस्वी यादव को लेकर सवाल पर चौधरी ने इशारों-इशारों में मांझी को भी यह संदेश दे दिया कि बीजेपी और जेडीयू के पास ही बहुमत का आंकड़ा है। दरअसल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख मांझी नीतीश सरकार में दो मंत्री पद की मांग कर रहे हैं। उनके पास चार विधायक हैं।

सम्राट चौधरी ने इशारों में मांझी को दिखाया आईना, कहा- अकेले BJP-JDU के पास बहुमत
सम्राट चौधरी ने इशारों में मांझी को दिखाया आईना, कहा- अकेले BJP-JDU के पास बहुमत फोटोः IANS

बिहार में एनडीए में विवाद उभर कर सामने आने लगा है। नीतीश कुमार सरकार में दो मंत्री पद की लगातार मांग कर रहे हम प्रमुख और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इशारों ही इशारों में आईना दिखा दिया है और एक तरह से चेतावनी भी दे दी है।

Published: undefined

सम्राट चौधरी से मंगलवार को पत्रकारों ने जब तेजस्वी यादव को लेकर सवाल पूछा तो चौधरी ने इशारों-इशारों में मांझी को भी यह संदेश दे दिया कि बीजेपी और जेडीयू के पास ही बहुमत का आंकड़ा है। दरअसल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी नीतीश सरकार में दो मंत्री पद की मांग कर रहे हैं। फिलहाल उनके पास चार विधायक हैं।

Published: undefined

वहीं आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 'खेला होने' के बयान के संबंध में पूछे जाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी, जेडीयू के पास पूर्ण बहुमत है और तीसरी पार्टी के तौर पर जीतन राम मांझी का समर्थन है। तीन पार्टी के बहुमत से 128 विधायक होते हैं, इसके बावजूद कोई छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है तो क्या कहा जाए।

Published: undefined

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग तो खेला के डर से अपने एमएलए को हैदराबाद घूमा रहे हैं। हालांकि, भले चौधरी बहुमत होने का दावा करें, लेकिन मांझी के छिटकने से एनडीए पर संकट आने की पूरी संभावना मानी जा रही है। क्योंकि जेडीयू और बीजेपी के भी कई विधायकों के सुर बदल रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined