राजनीति

दिल्ली चुनाव से पहले बीजेपी में मची कलह, लीक Whatsapp चैट से खुलासा, पार्टी में शाजिया इल्मी से भेदभाव!

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में मतभेद स्वर उभर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी की उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी का कहना है कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में मतभेद स्वर उभर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी की उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी का कहना है कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है। शाजिया इल्मी का आरोप है कि उन्हें रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए एक्सेस पास नहीं दिया गया।

Published: undefined

जनसत्ता की खबर के मुताबिक पार्टी के पदाधिकारियों के वाट्सएप ग्रुप में शाजिया इल्मी ने इस मामले को उठाया। उन्होंने कहा कि अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों को रैली में शामिल होने के लिए एक्सेस पास दिए गए लेकिन उन्हें यह पास देने से इनकार कर दिया गया। बता दें कि शाजिया इल्मी साल 2015 में आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई थीं।

Published: undefined

शाजिया इल्मी बीजेपी की प्रवक्ता भी हैं। वो कई चैनलों पर पार्टी के पक्ष को रखती नजर आती हैं। इसके बाद भी उन्हें रैली के लिए एक्सेस पास नहीं दिया गया। इस घटना से शाजिय इल्मी आहत बताई जा रही हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वो इस मसले को मीडिया में नहीं उठाना चाहती थीं, लेकिन पार्टी के किसी सदस्य ने ही आंतरिक वाट्सएप ग्रुप पर हुई बातचीत को लीकर कर दिया था।

Published: undefined

शाजिया इल्मी का कहना है कि उनके साथ इस तरह के भेदभाव कई बार हुए हैं। इसी वजह से उन्हें यह मुद्दा ग्रुप में उठाना पड़ा। बताया जा रहा है कि शाजिय के साथ बीजेपी की और कई महिला पदाधिकारियों के साथ इसी तरह के भेदभाव किए गए। इन्हें भी रविवार की पीएम मोदी की रैली में जाने के लिए एक्सेस पास नहीं दिया गया। जिसके बाद से ये सभी नाराज बताए जा रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined