राजनीति

मध्य प्रदेश चुनाव : BJP उम्मीदवार बने मंत्री जी को जनता ने सुनाई खरी-खोटी, पांच सालों का मांगा हिसाब

कई जगहों पर बीजेपी के उम्मीदवारों का भारी विरोध हुआ है। ऐसा ही कुछ हुआ है शिवपुरी के पोहरी में जहां लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा को जनता की खरी-खोटी सुननी पड़ी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए कई बुरी खबरें सामने आ रही है। पार्टी जहां आंतरिक कलह से जुझ रही है, वहीं उसके उम्मीदवारों को जनता का गुस्सा भी झेलना पड़ रहा है। कई जगहों पर बीजेपी के उम्मीदवारों का भारी विरोध हुआ है। ऐसा ही कुछ हुआ है शिवपुरी के पोहरी में जहां लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा को जनता की खरी-खोटी सुननी पड़ी।

Published: undefined

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा पोहरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। राठखेड़ा पोहरी की जनता के बीच में वोट मांगने जा रहे हैं। राठखेड़ा आकुर्शी और सकतपुर गांव में जब चुनाव-प्रचार के लिए गए थे और जनता से वोट की अपील कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी।

Published: undefined

इतना ही नहीं ग्रामीण पिछले पांच सालों का हिसाब मांगने लगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राज्य मंत्री राठखेड़ा विरोध कर रहे ग्रामीणों से कहते हैं कि अबकी बार और मुझे विधायक बनाओ, मैं आपका रोड डलवाऊंगा और आपकी समस्याओं का निपटारा करूंगा।

Published: undefined

बता दें कि राज्य मंत्री राठखेड़ा पिछले पांच सालों से पोहरी विधानसभा का नेतृत्व करते आ रहे हैं। वे लगातार दो बार पोहरी विधानसभा से विधायक चुने जा चुके हैं।

वर्ष 2018 में कांग्रेस ने सुरेश राठखेड़ा को टिकट दिया था। विधायक निर्वाचित होने के बाद मार्च 2020 में हुए दल-बदल के दौरान वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। बीजेपी ने उपचुनाव के दौरान उन्हें टिकट दिया और सुरेश राठखेड़ा चुनाव जीत गए थे। इस बार फिर से बीजेपी ने उन्हें मैदान में उतारा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined