राजनीति

'महाराष्ट्र संकट राष्ट्रपति चुनाव के लिए संख्याबल हासिल करने की BJP की चाल', ममता बोलीं- सत्ता से बाहर हो जाएंगे...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि यह आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के पक्ष में अतिरिक्त संख्या बटोरने के लिए भगवा खेमे की एक सोची समझी चाल है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि यह आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के पक्ष में अतिरिक्त संख्या बटोरने के लिए भगवा खेमे की एक सोची समझी चाल है। मुख्यमंत्री ने कहा, "राष्ट्रपति चुनाव नजदीक है। बीजेपी के पास वोट कम हैं। इसलिए, उन्होंने इस बार महाराष्ट्र सरकार को अनैतिक तरीके से गिराने और धनबल का इस्तेमाल करने के लिए चुना है।"

Published: 23 Jun 2022, 6:59 PM IST

उद्धव ठाकरे के लिए न्याय की मांग करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी देश में लोकतंत्र और संघीय ढांचे पर बुलडोजर चला रही है।

Published: 23 Jun 2022, 6:59 PM IST

उन्होंने कहा, "वे हर जगह विपक्ष पर बुलडोजर चला रहे हैं, खासकर जब उनके अलोकतांत्रिक इशारे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। त्रिपुरा में वे लोगों को स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। पश्चिम बंगाल में, वे केंद्रीय एजेंसियों, सीबीआई, ईडी के जरिए हमें परेशान कर रहे हैं।"

Published: 23 Jun 2022, 6:59 PM IST

उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा, "आप किसी न किसी दिन सत्ता से बाहर हो जाएंगे। फिर आप क्या करेंगे? इसलिए धनबल का उपयोग करके सरकार को गिराने की कोशिश न करें। किसी दिन आप भी उसी स्थिति का सामना कर सकते हैं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 23 Jun 2022, 6:59 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Jun 2022, 6:59 PM IST