राजनीति

राज्यसभा पर तलवार के बीच आरसीपी सिंह ने नीतीश से मतभेद नकारा, BJP-JDU के रिश्ते को बताया पुराना

जेडीयू द्वारा फिर से राज्यसभा नहीं भेजे जाने की अटकलों पर पहली बार आरसीपी सिंह ने कहा कि नामांकन करने की अंतिम तिथि 31 मई है, अभी बहुत दिन बाकी हैं। मैं भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि जिस पद पर बैठूंगा, पूरी मेहनत से काम करूंग।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बिहार से दोबारा राज्यसभा जाने पर लटकी तलवार के बीच जेडीयू नेता और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा है कि उनका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कोई मतभेद नहीं है। साथ ही उन्होंने आरजेडी से जेडीयू की नजदीकियों का जोरदार खंडन करते हुए कहा कि बीजेपी और जेडीयू का रिश्ता पुराना है।

Published: undefined

जेडीयू द्वारा फिर से राज्यसभा नहीं भेजे जाने की अटकलों पर पहली बार बोलते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि नामांकन करने की अंतिम तिथि 31 मई है, अभी बहुत दिन बाकी हैं। मैं भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकता। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मतभेदों को खारिज करते हुए कहा कि कहीं कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस भी पद पर बैठूंगा, पूरी मेहनत से काम करूंगा।

Published: undefined

बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के दो बड़े दलों- जेडीयू और बीजेपी में मतभेद को लेकर तमाम अटकलों के बीच बुधवार को आरसीपी सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जेडीयू, बीजेपी और अन्य दलों ने मिलकर चुनाव लड़ा था, बिहार की जनता ने एनडीए को वोट दिया। उन्होंने कहा कि अगला चुनाव होने तक कम से कम 2025 तक गठबंधन चल रहा है।

Published: undefined

आरसीपी सिंह ने आरजेडी से जेडीयू की नजदीकियों का जोरदार खंडन करते हुए साफ लहजे में कहा कि उन्हे समझ नहीं आ रहा है कि जेडीयू और आरजेडी के हाथ मिलाने की अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं। जो अटकल लगा रहे हैं वह बेकार हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेडीयू गठबंधन काफी पुराना है और रिश्ता भी काफी पुराना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined