सोशल वायरल

इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी ने यात्री से की मारपीट, वीडियो वायरल, प्रबंधन ने मांगी माफी

यात्री से मारपीट मामले में इंडिगो प्रेसिडेंट आदित्य घोष ने कहा कि उन्होंने यात्री से माफी मांग ली है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री से मारपीट और बदसलूकी के मामले में इंडिगो ने आरोपी कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया है। इंडिगो के प्रेसिडेंट आदित्य घोष ने एक बयान में कहा कि उन्होंने इस घटना के लिए व्यक्तिगत तौर पर यात्री से माफी मांग ली है। उन्होंने कहा, ''मैं मानता हूं कि हमारे यात्री को दिल्ली एयरपोर्ट पर हमारे कर्मचारी से बातचीत के दौरान खराब बर्ताव का सामना करना पड़ा। इसके लिए मैं निजी तौर पर माफी मांगता हूं। मैंने यात्री से व्यक्तिगत बात की है और अफसोस जताया है।''

Published: 08 Nov 2017, 5:01 PM IST

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने इस घटना की निंदा करते हुए विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी, जिसके बाद इंडिगो के अध्यक्ष आदित्य घोष ने नागरिक उड्डयन मंत्री को पूरे घटनाक्रम पर सफाई दी।

Published: 08 Nov 2017, 5:01 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

यह घटना 15 अक्टूबर की है और जिस यात्री के साथ मारपीट की गई उनका नाम राजीव कात्याल बताया जा रहा है। राजीव कात्याल चेन्नई से फ्लाइट संख्या 6ई 487 से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे। फ्लाइट से उतरने के बाद कात्याल की कुछ बातों को लेकर ग्राउंड स्टाफ से कहासुनी हो गई, जिसके बाद कर्मचारियों ने उनसे बदसलूकी और मारपीट की। एक कर्मचारी ने कात्याल का गर्दन भी पकड़ लिया, जबकि कात्याल खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। घटना के करीब 3 सप्ताह बाद सोशल मीडिया पर उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Published: 08 Nov 2017, 5:01 PM IST

वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर इंडिगो एयरलाइंस की चारों तरफ से आलोचना हो रही है। लोगों ने ट्वविटर पर इंडिगो के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

Published: 08 Nov 2017, 5:01 PM IST

इससे पहले भी इंडिगो प्रबंधन के खिलाफ कई लोगों ने शिकायत की है। 4 नवंबर को बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ इंडिगो के कर्मचारी द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया था। पीवी सिंधु ने एयरलाइन कंपनी इंडिगो पर ये आरोप लगाया था कि कर्मचारी ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया और काफी बुरे तरीके से पेश आया।

Published: 08 Nov 2017, 5:01 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Nov 2017, 5:01 PM IST