सोशल वायरल

उत्तराखंड: थाने में महिला सब इंस्पेक्टर के साथ बीजेपी विधायक ने सरेआम की बदसलूकी, वीडियो वायरल

बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल अपने करीबी को छुड़ाने के लिए रुद्रपूर कोतवाली पहुंचे थे। इस दौरान वह महिला सब इंस्पेक्टर पर भड़क गए। वीडियो में महिला सब इंस्पेक्टर अपनी बात रखने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन विधायक उनके ऊपर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया उत्तराखंड के रुद्रपुर में बीजेपी विधायक ने की महिला सब इंस्पेक्टर से की बदसलूकी

उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल की बदसलूकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी विधायक महिला सब इंस्पेक्टर पर चिल्लाते और उन्हें तमीज में रहने की नसीहत देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि यह मामला ट्रैफिक उल्लंघन से जुड़ा है। खबरों के मुताबिक शुक्रवार को महिला सब इंस्पेक्टर अनिता गैरोला रुद्रपुर के इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इस दौरान एक बाइक सवार अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचा। सिटी पेट्रोल यूनिट का कहना है कि बाइक सवार नशे में था और कागजात की मांग करने पर वह जांच दल से उलझ गया, जिसके बाद उसे उसकी पत्नी के साथ कोतवाली ले जाया गया।

Published: undefined

इस मामले की जानकारी जब बीजेपी विधायक ठुकराल को लगी तो वे भी कोतवाली पहुंच गए। इस दौरान वह महिला सब इंस्पेक्टर पर भड़क गए। वीडियो में महिला सब इंस्पेक्टर अपनी बात रखने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन विधायक उनके ऊपर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined