खेल

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर महिला से रेप का आरोप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को दी गई महिला की गवाही के अनुसार, नेमार ने इंस्टाग्राम पर उनसे मिलने के बाद उन्हें साओ पाउलो से पेरिस तक जाने के लिए भुगतान किया। महिला ने कहा कि वे सोफिटल पेरिस आर्क डे ट्रियोंफे में रुके जहां यह पर घटना हुई।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस 

फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के ब्राजीली फारवर्ड नेमार पर पिछले महीने पेरिस के होटल में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने आरोप लगा है। साउ पाउलो पुलिस के पास शुक्रवार को दायर रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 15 मई को एक होटल में हुई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील की राष्ट्रीय टीम से खेलने वाले खिलाड़ी के पिता ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि यह उनके बेटे को धमकाने की कोशिश है।

Published: 02 Jun 2019, 2:12 PM IST

नेमार सांतोस सीनियर ने कहा, “यह कठिन समय है। अगर तुरंत सच को सामने नहीं ला पाए तो यह मुद्दा महत्वपूर्ण बन जाएगा। अगर हमें महिला के साथ नेमार के वॉट्सएप संदेश भी साझा करने पड़े तो हम करेंगे।”

Published: 02 Jun 2019, 2:12 PM IST

पुलिस को दी गई महिला की गवाही के अनुसार, नेमार ने इंस्टाग्राम पर उनसे मिलने के बाद उन्हें साओ पाउलो से पेरिस तक जाने के लिए भुगतान किया। महिला ने कहा कि वे सोफिटल पेरिस आर्क डे ट्रियोंफे में रुके जहां यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि वह दो दिन बाद ब्राजील लौटी और पेरिस में इसलिए केस दर्ज नहीं किया, क्योंकि वह बहुत दुखी थी। दस्तावेजों के अनुसार, पुलिस की जांच के हिस्से के रूप में महिला को मेडिकल टेस्ट भी होगा।

Published: 02 Jun 2019, 2:12 PM IST

नेमार फिलहाल, ब्राजील की टीम के साथ कोपा अमेरिका टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट 14 जून से 7 जुलाई तक खेला जाएगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 02 Jun 2019, 2:12 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Jun 2019, 2:12 PM IST