खेल

ब्रिस्बेन टेस्ट: पुजारा और रहाणे सस्ते में निपटे, ऋषभ पंत और अग्रवाल क्रीज पर, लंच तक भारत 161/4

भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां के गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को लंच टाइम तक अपनी पहली पारी में चार विकेट पर 161 रन बना लिए है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां के गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को लंच टाइम तक अपनी पहली पारी में चार विकेट पर 161 रन बना लिए है। भारत ने आस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 369 रनों पर समेट दिया था। इस लिहाज से भारत अभी भी 208 रन पीछे है।

Published: undefined



लंच तक मयंक अग्रवाल 38 और ऋषभ पंत चार रनों पर नाबाद थे। अग्रवाल ने 73 गेंदों का सामना कर तीन चौके और एक छक्का लगाया है। भारत ने पहले सत्र में कल के नाबाद बल्लेबाजों-कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के विकेट गंवाए हैं। रहाणे 37 और पुजारा 25 रन बनाकर आउट हुए।

Published: undefined

इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी की। पुजारा का विकेट 105 के कुल योग पर गिरा। 94 गेंदों पर दो चौके लगाने वाले पुजारा को जोस हाजलेवुड ने आउट किया। इसी तरह कप्तान का विकेट 144 के कुल योग पर गिरा। कप्तान ने 93 गेंदों का सामना कर तीन चौके लगाए। चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined